आयुष्मान-जितेन्द्र ही नहीं बल्कि इन अभिनेताओं ने भी पर्दें पर निभाएं समलैंगिक संबंध,देखें तस्वीरें

0

बॉलीवुड के गलियारो में इन दिनो फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान चरम पर है।फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।बता दें ये फिल्म समलैंगिक रिश्तो को दिखाने वाली है।एक्टर आयुष्मान खुराना पहली बार स्क्रीन पर ऐसा किरदार पेश कर रहे है जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।लेकिन हम बात कर रहे है उन सितारो के बारे में जो कि आयुष्मान और जितेन्द्र से पहले पर्दें पर इस तरह के किरदार निभा चुके है जी हां ये स्टार्स हैः

आयुष्मान खुराना-जितेन्द्रः बॉलीवुड की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में ये सितारें गे का किरदार निभा रहे है।दोनो समाज को अपने प्यार से रुबरु कराते नजर आएंगे।सामान्य परिवार में किसी लड़के के गे होने पर लोग उसे आसानी से नहीं बर्दाश्त कर पाते है इस फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसा ही दिखाने वाली है।

रणदीप हुड्डा-साकिब सलीमः करण जौहर की फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ में गे का किरदार निभाने वाले रणदीप और साकिब ने इस फिल्म में किसिंग सीन करके हर किस को चौंका दिया।साल 2013 में रिलीज हुई ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन इन दोनो के सीन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

संजय सूरी-पूरम कोहलीः साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म माय ब्रदर निखिल में गे का किरदार निभाने वाले संजय सूरी और पूरम कोहली के किरदार ने हर किसी को हैरान कर दिया था।भले ही दोनो ने फिल्म में गे का किरदार प्ले किया हो लेकिन इस दौरान इनके इंटिमेट सीन को बहुत पसंद किया गया था।

राहुल बोस-अर्जुन माथुरः साल 2010 की फिल्म आई एम में राहुल और अर्जुन ने भी गे का किरादर प्ले किया था।भले ही ये फिल्म ज्यादा समय के लिए चर्चा में नहीं आई हो लेकिन दोनो की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।वही दोनो ने फिल्म के दौरान कई अद्भूत सीन भी फिल्माये थे।

अर्जुन माथुर और विक्रांत मैसीः वेब सीरीज मेड इन हैवन  के सुपरहिट होने के पीछे का एक कारण विक्रांत और अर्जुन का रिलेशन था।जी हां इस सीरिज मे दोनो का बाथटब में किसिंग सीन फिल्माया गया था जिसे देख हर कोई स्तब्ध रह गया।इस सीरिज में अर्जुन ने गे का किरादर निभाय था।वही साल 2019 में रिलीज हुई सीरिज को काफी पसंद किया गया था।

शिव पंडित और ध्रुव गणेशः सुधांशु सीरिया के निर्देशक में तैयार हुई साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म Loev में शिव पंडित और ध्रुव गणेश के बीच में किसिंग सीन को फिल्माया गया था।जिसमें दोनो के रिश्ते को देख हर की चौकन्ना हो गया।हालांकि फिल्म के ट्रेंड को पसंद किया गया था।

अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहमः साल 2008 में रिलीज हुई दोस्ताना में अभिषेक और जॉन के कैरेक्टर से कोई अंजान होगा।दोनो ने पहली बार फिल्म में इस तरह का रोल प्ले किया था।फिल्म सुपरहिट हुई थी जिसमें प्रिंयका चोपड़ा भी नजर आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here