Alia Bhatt: सिर्फ आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि ये अभिनेत्रियां भी अभिनय करने के साथ बन चुकी है फिल्म प्रोड्यूसर

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता आलिया भट्ट अभिनय के साथ साथ अब फिल्मों को प्रोड्यूस भी करेंगी। कुछ समय पहले अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन की तस्वीरें शेयर की है। जिसके साथ वो अब निर्माता बन गई है। अब आलिया भट्ट फिल्मों में अभिनय के साथ साथ प्रोड्यूस भी करेंगी। आलिया ने अपने बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म का ऐलान भी कर दिया गया है। आलिया की फिल्म डार्लिंग्स है। इस फिल्म में आलिया के साथ शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान भी को प्रोड्यूस कर रही है। बता दें कि आलिया से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अभिनय के साथ साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी चलाती है।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस का ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया था। जिसके जरिए वो बॉलीवुड और रिजनल सिनेमा का निर्माण कर रही है। आने वाले दिनों में प्रियंका अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के तहत कई फिल्मों का निर्माण करने वाली है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत ने भी कुछ समय पहले ही अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्मस का ऐलान किया था। जिसके तहत अभिनेत्री दो फिल्मों का निर्माण भी करने वाली है। जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने किया था।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ने भी अपनी प्रोडक्शन कंपनी का नाम Ka Productions है। जिसके जरिए उन्होंने अपनी पिछली रिलीज फिल्म छपाक को प्रोड्यूस कर चुकी है। इसके अलावा वो आने वाले दिनों में द इंर्टन जैसी फिल्मों को निर्माण भी करने वाली है।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस का नाम क्लीन स्लेट फिल्म्ज है। जिसके तहत अभिनेता ने परी और पाताललोक जैसी फिल्मों और वेब सीरीज का​ निर्माण कर चुकी है।

माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी प्रोड्क्शन कंपनी खोल चुकी हैं। जिसके तहत अदाकारा मराठी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रही हैं।

Alia Bhatt: बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाने वाली आलिया जल्द करने जा रही नई पारी की शुरूआत

Parth Samthaan: तो इसलिए पार्थ समथान ने छोड़ा था एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2

Prabhas Salaar Film: इस दिन सिनेमा हॉल में गदर मचाएंगे बाहुबली प्रभास, सलार की रिलीज डेट का ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here