गौरी खान के लिए नहीं बल्कि इसलिए धड़कता है किंग शाहरुख का दिल, सोशल मीडिया पर बताया हाल

0
42

बॉलीवुड में हर समय कुछ ना कुछ तो वायरल होता ही रहता है फिलहाल हम बात कर रहे है बॉलीवुड के बादशाह किंग शाहरुख खान की जी हां आमतौर पर किसी भी हिरो का दिल उसकी हिरोईन के लिए धड़कता है लेकिन शाहरुख ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया कि उनका दिल किसके लिए धड़कता है जी हां

बता दें शाहरुख खान चक दे इंडिया जैसी फिल्में दे चुके है फिल्म सुपरहि साबित हुई थी वही शाहरुख खान ने फिल्म में हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था इस फिल्म में दर्शको ने शाहरुख को बहुत पसंद किया था सिर्फ इतना ही नहीं बता दे अपनी ऑफ स्क्रीन लाइफ में शाहरुख आईपीएल की कोलकाता नाइट राइड्रर्स  क्रिकेट टीम के भी मालिक हैं।

इसी के साथ एक तरफ हॉकी और वही दूसरी तरफ क्रिक्रेट टीम के मालिक शाहरुख का फेवरेट खेल कौनसा है सोच पाना मुश्किल हो जाता है लेकिन हाल ही में शाहरुख की पोस्ट से शायद इस सवाल का जबाव ढूंढने में सहायता मिले।दरअसल कुछ समय पहले मनप्रीत सिंह  ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बना कर एक पोस्ट शाहरुख को टैग किया है।

मनप्रीत सिंह  ने पोस्ट में लिखा- ”सर आप तो हॉकी खेल चुके हो। मैं और मेरी पूरी इंडियन टीम तो यह जानती ही है कि आपका दिल हॉकी के लिए धड़कता है। क्या आप हॉकी वर्ल्ड कप 2018 का हिस्सा बनोगे ? क्या आप हमें सपोर्ट करने मैदान में उतरोगे प्लीज दुनिया को भी यह बता दो कि आप का दिल अब भी हॉकी के लिए धड़कता है?

मनीप्रीत की इस बात का जबाव देते हुए शाहरुख ने लिखा- ‘नेकी और पूछ-पूछ? मुझे बोलने की देर है मेरे भाई , मैं कूद कर पहुंच जाऊंगा हॉकी भारत की शान है और मैं अपनी ओर से तुम्हे और अपनी टीम को शुभकामनाएं देता हूं. हम चक दे इंडिया चीयर करेंगे मेरे बारे में सोचने के लिए बहुत शुक्रिया और हां, मेरा दिल हॉकी के लिए बहुत तेज धड़कता है। खैर ये देखना काफी दिलचस्प होगा शाहरुख कब अपनी हॉकी टीम के साथ मैदान में चक दे इंडिया करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here