एकता के बेटे के नामकरण सेरेमनी में पहुंचे दिग्गज सितारें, देखें खुबसूरत तस्वीरें

0
51

टीवी की क्वीन एकता हाल ही में 27 जनवरी को सेरोगेसी की मदद से मां बनी है।जी हां पिछले सात साल से एकता मां बनने का इंतजार कर रही थी आईवीए टेक्नोलोजी में फेल होने के बाद आखिरकार सेरोगेसी ने एकता को मां बनने का सुख दे ही दिया।एकता कपूर ने अपने बेटे के नाम रवि कपूर रखा है इसी के साथ हाल ही मे एकता ने अपने बेटे की नामकरण सेरेमनी रखी।

जी हां एकता के बेटे की नामकरण पार्टी में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे पहुंचे। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी एकता के बेटे रवि कपूर को आशीर्वाद देने पहुंची। इस दौरान फराह खान, अभिषेक बच्चन भी अपनी बहन श्वेता के साथ पहुंचे।

सिर्फ इतना ही नहीं एकता के बेटे की पहली झलक देखने और अपना आशीर्वाद देने के लिए टीवी के सितारें भी एकता की इस खुशी में शामिल हुए इस मौके पर मौनी रॉय, दिव्यांका दहिया, पार्थ सर्मथान, एरिका फर्नीडीस जैसे कई सितारें एकता की पार्टी का हिस्सा बने।

आपको बता दें एकता के बेटे रवि के नाना जितेंद्र ने भी उसके जन्म परअपनी खुशी ज़ाहिर की थी। जितेंद्र ने बताया कि पहले वो दादा थे अब नाना बन गए हैं। मेरी ज़िदगी अब पूरी हो गई हैं। नाम के बारे में बात करने पर जीतू जी ने कहा कि एकता बेटे का नाम नाना के नाम पर रखना चाहती थीं और ज्योतिषी के मुताबिक बेटे का नाम R से स्टार्ट होता है।

एकता से पहले ही उनके भाई तुषार कपूर भी अपना बेटा गोद ले चुके है जो कि आज 5 साल का हो चुका है तुषार के बेटे का नाम लक्ष्य है अब जल्दी ही एकता अपने बेटे की पहली झलक रिलीज करने वाली है जिसका फैंस बेसेब्री से इंतजार कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here