नोकिया का ये स्मार्टफोन भारत में लाँच हुआ, जानिये इसकी कीमत व स्पेसिफिकेशन

Nokia 3.1 Plus को लाँच कर दिया गया हैं। नोकिया 3.1 प्लस इस साल मई महीने में लाँच किए गए Nokia 3.1 का अपग्रेड है। नए नोकिया फोन में 6 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है।

0
125

Nokia 3.1 Plus को लाँच कर दिया गया हैं। नोकिया 3.1 प्लस इस साल मई महीने में लाँच किए गए Nokia 3.1 का अपग्रेड है। नए नोकिया फोन में 6 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। एचएमडी ग्लोबल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए Nokia 3.1 Plus में डुअल कैमरा सेटअप दिया है।

अगर हम इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सलका हैं। वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हैं। आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा हैं।

इस फोन को दो साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलने की गारंटी है। नई दिल्ली में आयोजित लाँच इवेंट में कंपनी ने Nokia 3.1 Plus के साथ Nokia 8110 4G बनाना फोन को मार्केट में उतारा है।नोकिया 3.1 प्लस को 11,499 रुपये में बेचा जाएगा। यह दाम 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट का है।

Nokia 3.1 Plus के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। स्मार्टफोन को 19 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट ब्लू, व्हाइट और बालटिक रंग में बेचा जाएगा। कनेक्टीविटी फीचर की बात करें तो इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here