Nokia X6 स्मार्टफोन को साॅफ्टवेयर अपडेट मिला, जानिये इसकी खासियत

इस अपडेट में एक प्राइवेट ऐप आयेगा जिसमें आप अपनी फोन मे स्थित ऐप को छिपा सकते है

0
279

नोकिया एक्स6 स्मार्टफोन को पिछले दिनों चीन में लाँच किया गया था। जिसको अब साॅफ्टवेयर अपडेट मिला है जिसकी मदद से आप अपने फोन की कुछ ऐप्स को छिपा सकते हैं। इस अपडेट में एक प्राइवेट ऐप आयेगा जिसमें आप अपनी फोन मे स्थित ऐप को छिपा सकते है ताकि आप कि ऐप से कोई छेड़छाड़ ना करें। नोकिया कि आधारिक वीबो पोस्ट के अनुसार इस फोन को नया साॅफ्टवेयर अपडेट मिला हैं। 

इस अपडेट के बाद आप अपने फोन की को ज्यादा सुरक्षित बना पाओगे। जिस कारण से आप की एप में पर्सनल चीजों को कोई नहीं छेड़ पायेगा। इस फोन को अभी तक चीन  में लाँच किया गया हैं। खबर आ रही है कि इस फोन को जल्द ही ग्लोबल लाँच भी किया जा सकता हैं। इस फोन को 19 जुलाई को लाँच कर सकते हैं। साथ ही उम्मीद की जाती है कि इस फोन भारत में भी जल्द ही लाँच किया जा सकता हैं।

नोकिया एक्स6 फोन के रियर में डुअल कैमरा दिया गया है जो 16 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्लस का हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 5.8 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 2280×1080 पिक्सल का हैं।

अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 5.0 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here