Nokia 9 PureView स्मार्टफोन को ऑफलाइन उपलब्ध करा दिया गया है

Nokia 9 PureView स्मार्टफोन को भारत में लाँच किया गया था, उस समय इस फोन को आनलाइन उपलब्ध कराया गया था लेकिन अब इस फोन को ऑफलाइन उपलब्ध करा दिया गया हैं।

0

Nokia 9 PureView स्मार्टफोन को भारत में लाँच किया गया था, उस समय इस फोन को आनलाइन उपलब्ध कराया गया था लेकिन अब इस फोन को ऑफलाइन उपलब्ध करा दिया गया हैं। इस फोन को इससे पहले फ्लिपकार्ट व नोकिया की साइट पर उपलब्ध कराया गया था। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में पाँच कैमरे दिए गए हैं। इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन को अब प्रमुख आफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जायेगा। इस फोन को ईएमआई पर खरीदने का भी मौका मिलेगा, जिससे की फोन के लिए आपको एक साथ भुगतान करने की भी जरूरत नही पडेगी। इस फोन को अगर आप खरीदते हो तो आपको 9,999 रुपये की कीमत वाला नोकिया 705 ईयरबड्स फ्री में दिया जा रहा हैं। ये आफर सीमित समय के लिए हैं।

इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इसमें 3320 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 49,999 रूपये हैं। इस फोन की स्क्रीन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इसमें 5.99 इंच की क्वाड-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1440×2960 पिक्सल की हैं।

इस फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का उपयोग किया गया है इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। फोन की रैम की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है जो कि फोन के लिए काफी दमदार हैं। फोन के रियर में पांच कैमरे भी दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here