Nokia 8810 4G फीचर फोन को जल्द ही व्हाट्सऐप सपोर्ट मिलेगा

इस फोन में गूगल मैप्स, गूगल सर्च और गूगल असिस्टेंट का एक्सिस मिलता हैं

0
305

Nokia 8810 4G स्मार्ट फीचर फोन को भी जल्द ही व्हाट्सऐप सपोर्ट मिलेगा। इसके लिए कंपनी ने आधारिक तौर पर टीजर जारी कर दिया हैं। यह फोन नोकिया 8810 का अपग्रेड होगा। यह फोन स्मार्ट फीचर काईओएस पर चलता हैं। आप को बता दे कि इस फोन में गूगल मैप्स, गूगल सर्च और गूगल असिस्टेंट का एक्सिस मिलता हैं। अब इस फोन को जल्द ही व्हाट्सऐप सपोर्ट मिलेगा।

जियो फोन में व्हाट्सऐप सपोर्ट मिलने पर नोकिया के एक अधिकारी ने ट्वीट किया कि Oh look, WhatsApp on KaiOS! Looking forward to going [banana]s. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फीचर फोन को जल्द ही व्हाट्सऐप ऐप का सपोर्ट मिल सकता हैं। 

नोकिया फीचर फोन के स्पेसिफिकेशन-

इस फोन में 2.45 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले दी गयी हैं जिसका रिजाॅल्यूशन 240×320 पिक्सल का हैं। इस फोन में डुअल-कोर क्वाल स्नैपड्रैगन 205 प्रोसेसर का उपयोग हुआ हैं। अगर हम इस फोन की मैमोरी की बात करे तो इसमें 512 एमबी रैम दी गयी हैं। तथा इंटरनल स्टोर 4 जीबी दी गयी हैं।

इस स्मार्टफोन के कैमरे कि बात करें तो इसके रियर में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। आप को बता दे कि इस फीचर फोन के फ्रंट में कैमरा नही दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 1500 एमएएच की दी गयी हैं। इस फोन में 117 ग्राम वजन हैं। अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इस में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, एफएम रेडियो और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया हैं। इस फोन के कैमरे के पास फ्लैश भी दिया गया हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here