नोकिया 8 स्मार्टफोन को अपडेट मिलना शुरू हुआ, जानिये इसके बारे में

नोकिया 8 स्मार्टफोन को अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। इस फोन को पिछले दिनो यानी कि इसी साल लेटेस्ट एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट दिया गया है जिसके बाद अब मार्च एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को रोल आउट कर दिया है।

0

नोकिया 8 स्मार्टफोन को अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। इस फोन को पिछले दिनो यानी कि इसी साल लेटेस्ट एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट दिया गया है जिसके बाद अब मार्च एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को रोल आउट कर दिया है। जिससे की फोन की सुरक्षा को मजबूती मिलेगी। कंपनी की तरफ से कहा गया था कि मार्च सिक्योरिटी पैच मिलने में देरी हो गई हैं। अब इसके बाद फोन के लिए यह अपडेट जारी करने की खरब सामने आयी हैं।

इस फोन के अपडेट की फाइल साइज के अपडेट की बात करे तो इसकी साइज 95 एमबी बतायी जा रही हैं। फोन को अपडेट करने से पहले फोन में जांच कर ले की फोन को अपडेट करने के लिए पर्याप्त डाटा बैंलेस है या फिर नहीं हैं। अगर नही तो फोन को वाई फाई से कनेक्ट करके अपडेट कर सकते हो।

फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को जरूर चार्ज कर ले। इस अपडेट के बाद फोन के साॅफ्टवेयर में कई तरह का बदलाव देखने को मिलेगा। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है वही इस फोन का फ्रंट कैमरा भी 13 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

इस फोन को पाॅवर देेने के लिए इसमें 3090 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई हैं। वही फोन में फोटो व मूवी को सेव करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आसानी से बढ़ा सकते हो।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here