Nokia 6.1 Plus स्मार्टफोन को मिला एंड्रॉयड 9.0 पाई बीटा अपडेट

नोकिया का स्मार्टफोन उपयोग करने वालों के लिए अच्छी खबर है। नोकिया के इस फोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई बीटा अपडेट मिलने की खबर है। नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी नियमित तौर पर अपने स्मार्टफोन के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करती रही है।

0
45

नोकिया का स्मार्टफोन उपयोग करने वालों के लिए अच्छी खबर है। नोकिया के इस फोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई बीटा अपडेट मिलने की खबर है। नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी नियमित तौर पर अपने स्मार्टफोन के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करती रही है। नोकिया फोन के लिए यह अपडेट ओटीए द्वारा भेजा जा रहा है।  इसका अपडेट 71.8 एमबी का है।

आपको बता दें कि Nokia 6.1 Plus को भारतीय मार्केट में 15,999 रुपये में बेचा जाता है। अगर हम इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 2280×1080 पिक्सल का हैं।

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथवाई-फाईजीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जीयूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता हैं। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here