Nokia 3.2 स्मार्टफोन को भारत में लिस्ट कर दिया गया है, जानिये

Nokia 3.2 स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 इवेंट में लाँच कर दिया गया था। अब इस फोन को भारत की साइट पर लिस्ट कर दिया गया हैं

0
81

Nokia 3.2 स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 इवेंट में लाँच कर दिया गया था। अब इस फोन को भारत की साइट पर लिस्ट कर दिया गया हैं लेकिन इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने कोई खुलासा नही किया है कि इस फोन की कीमत भारत में क्या होगी। फोन की उपलब्धता को लेकर कोई पता नही चल पाया हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि इस फोन के भारत में जल्द ही लाँच किया जायेगा।

इस फोन के 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज की कीमत 139 डाॅलर है, वही 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 169 डाॅलर हैं। शायद भारत में भी इसके आस पास ही कीमत रहने की उम्मीद हैं। पर कंपनी की तरफ से कीमत की जानकारी अभी नही दी गई हैं। अब हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं-

इस फोन की डिजाइन की बात करे तो इस फोन में 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया है। जिससे की आप एचडी में वीडियो आसानी से देख सकते हो। कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में एंड्राॅयड पाई के साथ उतारा जायेगा।

फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में एक ही कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। वही इस फोन के सेल्फी कैमरे को लेकर बात करे तो इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here