नॉइज ColorFit प्रो 2 फिटनेस स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0

जयपुर। इस साल की शुरुआत में, जुलाई में Noise ने ColorFIT 2 फिटनेस बैंड लॉन्च किया था। अब, कंपनी ने एक फिटनेस केंद्रित स्मार्टवॉच लॉन्च की है जिसका नाम ColorFit Pro 2 है। यह एक स्मार्टवॉच फॉर्म फैक्टर में सबसे किफायती फिटनेस उत्पादों में से एक है।

NOISE COLORFIT PRO 2 स्मार्टवॉच की भारत में कीमत : नई स्मार्टवॉच ColorFit Pro की उत्तराधिकारी है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। यह प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से 2,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आप इसे कंपनी की वेबसाइट – gonoise.com से भी खरीद सकते हैं। इसे दो रंग विकल्प में पेश किया गया है— टीले ग्रीन और मिस्ट ग्रे ।
नॉइज कलरफिट प्रो 2 के फीचर्स: स्मार्टवॉच में 240 इंच 240 पिक्सल का 1.3 इंच एलसीडी टच स्क्रीन डिस्प्ले है। उपयोगकर्ता लुक एण्ड फील को अनुकूलित करने के लिए वॉच फेस चुन सकते हैं। स्मार्टवॉच एक बार चार्ज होने पर 7-8 दिनों की बैटरी लाइफ का दावा करती है। यह पानी और धूल प्रतिरोधी है इसके लिए यह IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आती है। फिटनेस सुविधाओं में स्टेप काउंटर, स्लीप ट्रैकर, 24 घंटे की हृदय गति की निगरानी, ​​लक्ष्य पूरा करने का रिमाइंडर और अधिक शामिल हैं। इसमें 9 फ़ीचर मोड जैसे कि योग, इनडोर रनिंग और बहुत कुछ चुनने के लिए ब्रीद फ़ीचर और बिल्ट-इन एक्टिविटी ट्रैकर भी है। स्मार्टवॉच व्हाट्सएप मैसेज, इनकमिंग कॉल, टेक्स्ट मैसेज आदि के लिए नोटिफिकेशन भी प्रदर्शित कर सकती है। स्काइप, फेसबुक जैसे ऐप से सूचनाएं भी प्रदर्शित की जा सकती हैं। यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों प्लेटफार्मों के साथ संगत है। बता दें कि ColorFIT2 फिटनेस बैंड 1,999 रुपये में उपलब्ध है। इसमें 0.96 इंच का एलसीडी डिस्प्ले (160x80pixels) और पिक्सेल घनत्व 186ppi है। फिटनेस ट्रैकर अब 14 खेलों तक को ट्रैक कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here