लवरात्रि में नहीं होगा सलमान खान का कोई भी कैमियो

0
58

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। कुछ ही दिनों पहले ही आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ जो जल्द ही रिलीज होने वाली है लवरात्रित फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। लवरात्रि का निर्माण सलमान खान के प्रोडक्शन्स तले किया जा रहा है। आपको बता दें कि फिल्म में सलमान खान के कैमियो को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी लेकिन अब इस खबर को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें कहा गया है कि सलमान फिल्म में कैमियो नहीं करेंगे।

डीएनए ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि, इस बात की पुष्टि की गई है कि सलमान इस फिल्म में नहीं दिखाई देने वाले हैं। सलमान खान और फिल्म के करीबी सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है। सूत्र ने बताया है कि, लवरात्री में अरबाज और सोहेल खान कैमियो करते दिखाई देंगे लेकिन सलमान खान न तो इस फिल्म में नजर आने वाले हैं और न ही किसी गाने में वो दिखाई देंगे।

सूत्र ने आगे कहा के, सलमान नहीं चाहते कि दर्शकों का फिल्म से ध्यान हटकर उनकी ओर आ जाए। वो चाहते हैं कि दर्शकों का ध्यान आयुष और वरीना हुसैन पर ही रहे। उन्हें लगता है कि ‘हीरो’ में जो उन्होंने गाना गाया था, जिससे सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, इससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ और दर्शकों ने फिर बाकी सभी चीजों को साइडलाइन कर दिया। इसीलिए वो निश्चित तौर पर ‘लवरात्रि’ में किसी भी गाने या किसी भी तरह से नजर नहीं आने वाले हैं।’ हालांकि फिल्म के ट्रेलर में सलमान ने अपनी आवाज दी है।

खैर अगर हम सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही भारत में नजर आएंगे। जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो दबंग में दिखाई देने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here