न्यूयार्क में नीतू कपूर को सताई बच्चों की याद, इमोशनल पोस्ट के जरिए जाहिर किया दर्द

0
53

बॉलीवुड की अभिनेत्री नीतू कपूर इस समय अपने पति ऋषि कपूर के साथ न्यूयार्क में है जी हां गौरतलब है पिछले साल ही ऋषि कपूर को कैंसरी की बीमारी बताई जा रही थी खबरों की मानें तो इस समय ऋषि कपूर न्यूयार्क में रहकर ही अपनी इस बीमारी का इलाज करवा रहे है।इस दौरान हर पल नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ मौजुद रहती है।

https://www.instagram.com/p/BrLDW0FgVs5/

तो वही न्यू ईयर हो या क्रिसमस परिवार के सभी सदस्य न्यूयॉर्क में इकट्ठा होते हैं। रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर दोनों हर खास मौके को परिवार के साथ ही सेलिब्रेट करते है।वही फिलहाल रणबीर कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए भारत में है।तो वही रिद्दीमा को भी अपने बिजनेस के सिलसिले में भारत लौटना पड़ा।

ऐसे में हाल ही में नीतू कपूर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने बच्चों को याद किया है।जी हां जहां नीतू ने रिद्धिमा और रणबीर कपूर के साथ की तस्वीर पोस्ट की हैं और कैप्शन में लिखा कि ‘दोनों को बहुत याद कर रही हूं।’ आपको बता दें जहां रणबीर कपूर फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार है तो वही नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा फैशन ज्वैलरी डिजाइनर हैं।

https://www.instagram.com/p/Bu_lwowA-fQ/

पिछली जनवरी को ही इस फैमिली को न्यू ईयर साथ में सेलिब्रेट करते देखा गया था फैमिली के साथ आलिया भी मौजूद थी गौरतलब है इस समय आलिया और रणबीर के रिलेशन में होने की खबरें सामने आ रही है।तो वही आलिया भी एक तरह से कपूर फैमिली में एंटर हो चुकी है जिन्हें इस फैमिली से बहु की तरह प्यार मिल रहा है।

https://www.instagram.com/p/But6w8KAkmF/

बात यदि ऋषि कपूर की करें तो वो समय समय पर अपनी बीमारी की खबरे फैस से शेयर करते रहते है जल्द ही ऋषि कपूर की देखभाल के लिए उनके भाई रणधीर न्यूयार्क जाएंगे।वही खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक ऋषि इंडिया लौट आएंगे।

https://www.instagram.com/p/BupzlbWAuau/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here