बार-बार खंडन के बाद नितिन गडकरी फिर प्रधानमंत्री मोदी को असहज करने वाले बयान क्यों दे रहे हैं?

0
40

जयपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एस हेच हो सकते हैं लेकिन उनसे जब भी यह सवाल पूछा जाता है कि क्या वह प्रधानमंत्री की रेस में है तो वे इसके लिए इनकार करते हैं और कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही उनके एकली नेता होंगे और उनकी लोकप्रियता सबसे ज्यादा है बीते सोमवार को केंद्रीय मंत्री भाजपा के नेता नितिन गडकरी ने बयान दिया नितिन गडकरी ने कहा कि भारतीय सेना द्वारा बालाकोट में की गई कार्यवाही को चुनाव से जोड़ कर नहीं देखना चाहिए.

आपको बता दें कि नितिन गडकरी ने कहा कि किसी भी नेता को भारतीय सेना द्वारा की गई कार्यवाही का राजनीतिक लाभ अवश्य नहीं लेना चाहिए इसके अलावा यह भी कहना था कि वह ना तो किसी पद के दावेदार हैं उन्हें प्रधानमंत्री के पद की दौड़ में शामिल है.

वहीं आपको बता दें कि नितिन गडकरी इस वक्त केंद्र सरकार में मंत्री हैं और वह केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग पोत परिवहन और जल संसाधन मंत्री का कार्यभार संभाल रहे इसके अलावा वह इस वक्त गंगा की सफाई का मंत्रालय भी देख रहे हैं.

इससे पहले आपको बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने इंडियन एक्सप्रेस एक अंग्रेजी अखबार में बकायदा लेख लिखकर नितिन गडकरी की प्रशंसा भी करी थी. इसमें उन्होंने लिखा था कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी गडकरी की तारीफ करी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here