भारतीय सड़कों पर दस्तक देने को तैयार है निसान की ये शानदार कार, हुंडई क्रेटा से है मुकाबला

0
70

जयपुर। भारतीय बाजार में निसान अपनी अपनी नई एसयूवी कार को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस शानदार एसयूवी को भारतीय सड़को पर अगले साल के जनवरी में उतार सकती है। हम आपको यहां बता दें कि यह कार भारत में निसान किक्स नाम से लॉन्च होने जा रही है।

जानकारी के अनुसार, यह एसयूवी कार  भारत में अंतररॉष्ट्रीय बाजार में बिक रही किक्स से थोड़ी अलग होगी। आपको बता दें कि हुंडई की पॉपुलर क्रेटा, मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा और रेनो की कैप्चर कड़ी प्रतिद्वंदी होगी। ये सभी कारे एसयूवी सेगमेंट में काफी बेहतर कारोबार कर रही है।

माना जा रहा है कि निसान अपनी नई एसयूवी KICKS को करीब 11 से 15 लाख रुपये के कीमत में लॉन्च कर सकती है। यह एसयूवी कंपनी की अब तक की सभी गाड़ियों से ज्यादा स्पेस के साथ आएगी। कंपनी इस कार को भारतीय सड़को के हिसाब से डिजाइन कर रही है जबकी यह कार अपने ग्लोबल मॉडल से काफी अगल होगी। इसके अलावा इस कार का इंटीरियर भी काफी स्पेसियस होगा।

जानकारी के अनुसार कंपनी इस एसयूवी कार के इंटीरियर के कनेक्टिविटी तकनीक को भी अपडेट कर बाजार में उतारने जा रही है। सूत्रों के अनुसार निसान का यह एसयूवी कार एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है जिसपर कंपनी काफी काम कर रही है।

निसान इस एसयूवी को मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि फिलहाल भारत में ऑटोमैटिक कारे काफी पसंद किए जा रहे है। आपको बता दें कि कंपनी विश्व बाजार में इस एसयूवी कार को 2016 से बेच रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here