कोरोनोवायरस हिट के बाद निसान $ 4.6 बिलियन कि क्रेडिट लाइन चाह रहा

0

टोक्यो: कोरोनोवायरस प्रकोप से बिक्री के बाद निसान मोटर ने प्रमुख उधारदाताओं से 500 बिलियन येन (4.6 बिलियन डॉलर) की प्रतिबद्धता लाइन का अनुरोध किया है , इस मामले की जानकारी रखने वाले दो लोगों ने गुरुवार को रायटर को बताया। अन्य वाहन निर्माता कंपनियों की तरह, निसान को भी काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी हैं क्योंकि महामारी मांग को कम करती है और उत्पादन को बाधित करती है,

Nissan seeks $4.6 billion credit line as coronavirus hammers car ...लेकिन जापानी वाहन निर्माता दूसरों की तुलना में अधिक कमजोर हैं। फैलने से पहले भी, यह आक्रामक विस्तार के दशकों के बाद लाभप्रदता में एक मंदी की मार से बुरी तरह प्रभावित हुआ था और अपदस्थ नेता कार्लोस घोसन को घेर लिया था ।

Nissan restructuring may assume cut of 1 mln cars to annual sales ...निसान ने वित्त पोषण का अनुरोध करते हुए कहा कि संभावना है कि उत्पादन और मांग पर कोरोनोवायरस का प्रभाव एक विस्तारित अवधि के लिए जारी रह सकता है, लोगों में से एक ने कहा।सूत्रों ने पहचाने जाने से इनकार कर दिया क्योंकि वे मीडिया से बात करने के लिए अधिकृत नहीं थे। एक निसान प्रतिनिधि टिप्पणी करने के लिए तुरंत उपलब्ध नहीं था।

Nissan seeks $4.6 billion credit line after coronavirus hit ...निक्केई कारोबार ने पहले बताया था कि निसान मिज़ूओ फाइनेंशियल और दो अन्य प्रमुख वाणिज्यिक बैंकिंग समूहों के साथ-साथ जापान के विकास बैंक से प्रतिबद्धता की मांग कर रहा है।दिसंबर तक, निसान के पास अपने मोटर वाहन व्यवसाय, कंपनी के डेटा शो के लिए 670.9 बिलियन येन ($ 6.2 बिलियन) का नि: शुल्क नकदी प्रवाह था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here