निसान किक्स की बुकिंग हुई शुरु, अगले साल होने जा रही है लॉन्च

0
109

जयपुर। निसान इंडिया ने अपनी अपकमिंग 2019 किक्स की बुकिंग लेना शुरु कर दिया है। कंपनी इस नई एसयूवी कार को अगले साल जनवरी में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसका प्रोडक्शन पहले ही शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक देश के किसी भी निसान डीलरशिप पर इस कार को 50,000 रुपए के एडवांस पेमेंट देकर बुक किया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने यह भी कहा है कि यदि किसी ग्राहक को बुकिंग करने के बाद उसे कैंसल करना है तो एडवांस पेमेंट वापस कर दिया जाएगा। बता दें कि बुकिंग फिलहाल केवल डीलरशिप पर ही ली जा रही है। कंपनी ने इसके ऑनलाइन बुकिंग को अभी नही खोला है।

आपको बता दें कि निसान किक्स को इंटरनेशनल बाजार में पहले से बेचा जा रहा है। कंपनी ने भारत में लॉन्च होने वाली किक्स को इंटरनेशनल बाजार में बिक रही किक्स के मुकाबले पुरी तरह से अलग बनाया है। कंपनी ने हाल ही में इस का टीजर रिलीज किया था जिसमें इसके एक्सटीरियर का खुलासा हुआ था। इस कार में वी-मोशन ग्रिल के साथ एलईडी डीआरएल्स प्रोजेक्टर हेडलैंप, 17-इंच के फाइव-स्पोक अलॉय व्हील्स, पावर्ड ORVMs और हाई ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

अगर हम इसके इंजन की बात करें तो इस नई किक्स एसयूवी को भारत में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ पेश किया जाएगा। जहां इसके पेट्रोल वर्जन को 1.5 लीटर का इंजन दिया जाएगा वहीं डीजल वर्जन को 1.5 लीटर यूनिट इंजन दिया जाएगा। ये दोनों इंजन क्रमश: 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स ट्रांसमिशन और 6-स्पीड मैनुअल या एएमटी गियरबॉक्स से लैस होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here