शिकागो ऑटो शो में निसान ने पेश किया नया पाथफाइंडर रॉक क्रीक एडिशन कार, खासियत जान रह जाएंगे हैरान

0
85

जयपुर। नॉर्थ अमेरिका के सबसे बड़े कार शो शिकागो ऑटो एक्सपो 2019 में दुनियाभर की ऑटोमोबाइल कंपनियां हिस्सा ले रही है। इस शो में जापान की पॉपुलर कार मेकर कंपनी निसान ने अपनी 2019 पाथफाइंडर क्रीक एडिशन को पेश किया है। इस कार को कंपनी द्वारा ऑफरोडिंग लवर्स को ध्यान में रखकर बनाया है जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स शामिल किए गए है।

इस नई 2019 पाथफाइंडर रॉक क्रीक एडिशन के एक्सटीरियर में नया ग्रिल, रूफ रेल, डोर हैंडल्स, मिरर कैंप, लाइसेंस प्लेट फिनिशर दिया गया है जिससे ये कार शानदार लुक में नजर आती है। इसमें 18-इंच के व्हील्स का इस्तेमाल किया गया है कि जो 255/60 R 18 साइज में है।

इस शानदार ऑफरोडिंग एसयूवी कार के फ्रंट डोर्स पर रॉक क्रीक का बैजिंग दिया गया है जो कि ब्लैक कलर में है। वहीं इसके इंटीरियर में टू-टो सीटिंग मिलती है जिसपर हाई कॉन्ट्रास स्टीचिंग का इस्तेमाल किया  गया है। इस कार में मैटेलिक प्रीमियम इंटीरियर ट्रिम और सीट पर रॉक क्रीक की ब्रांडिंग दी गई है। इस निसान पाथफाइंडर में अन्य फीचर्स के रूप में निसान कनेक्ट, हीटेट फ्रंट सीट्स, हीटेड स्टीयरिंग व्हील्स, हीटेड साइड मिरर जैसे कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।

बता दें कि निसान की ये कार एक स्पेशल एडिशन कार है जिसमें ग्राहकों को कई नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस नई पाथफाइंडर रॉक क्रिक एडिशन कार में ड्युअल पैनोरमिक मूनरूफ, 13 स्पीकर बोस स्टीरियो और 20 इंच व्हील्स भी मिलेंगे। फिलहाल यह कार भारत में आएगी या नही इस बारे में किसी तरह की जानकारी नही मिल पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here