इमरान खान द्वारा भाजपा की जीत की उम्मीद करना कांग्रेस की साज़िश हो सकती है : निर्मला सीतारमण

0
42

जयपुर। कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत में चल रहे चुनावों को लेकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर करी थी और इस बात पर अब रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और कांग्रेस के बीच नाता जोड़ दिया है आपको बता दें कि इमरान खान ने जब एक हफ्ता पहले इस बात को कहा था तब काफी सवाल हुए थे अब इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि यह सब कांग्रेस पार्टी की चाल है.

आपको बता दें कि इमरान खान ने कहा था कि अगर हिंदुस्तान के आम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी जीती है तो मुझे कश्मीर समस्या हल होने की उम्मीद दिखाई देती है अब उनके इस बयान को निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस की साजिश करार कर दिया है.

आपको बता दें कि यह बात निर्मला सीतारमण ने न्यूज़ एजेंसी एनआईए को दिए अपने इंटरव्यू में कही है उन्होंने इस तरह का बयान चुनाव के दौरान आया है इसलिए बात शिक्षा मंत्री ने कहीं और कहा कि कांग्रेस में ऐसे कई नेता है जो पाकिस्तान होकर आए हैं वहां उन्होंने गुहार लगाई है कि नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए हमारी मदद करें इसीलिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस तरीके का बयान दिया है.

बता दे कि इससे पहले गुजरात के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया था कि वह पाकिस्तान के साथ मिलकर भारत के प्रधानमंत्री को हटाने का काम करने की साजिश रच रही है और अब उसके बाद लोकसभा चुनावों से पहले और लोकसभा चुनाव के चलते वक्त रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी वही बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here