बेटी की परवरिश में नीना गुप्ता के पिता ने दिया था भरपूर साथ, सिंगल मदर होने पर कही ये बात

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस नीना गुप्ता हाल ही में फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आई।इ फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है वही फिल्म ने तीन दिन में 31 करोड़ का बिजनेस पार कर लिया है।फिल्म को लेकर सुर्खियो में आई नीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर चर्चा की।जी हां इस दौरान नीना ने फिर अपने सिंगर मदर होने पर अपने उन दिनों को याद किया और पहली बार बताया कि उस समय जिस इंसान ने बैकबोन बनकर हर समय उनका साथ दिया था वो और कोई नहीं उनके पिता थे।

जी हां नीना कहती हैपिता ने उन्हें जिंदगी के कठिन दिनों में बहुत सहारा दिया जिसके लिए वह उनकी हमेशा शुक्रगुजार रहेंगी।इतना ही नहीं आपको बता दें कि नीना की मदद के लिए वह मुंबई भी शिफ्ट हो गए थे। नीना की जिंदगी में वो समय काफी टफ था जहां वो बिना शादी के एक बेटी की मां बन चुकी थी।और नीना के पास उस समय हासिल करने के लिए कुछ नहीं था।खैर समय बितता गया और नीना ने अपनी बेटी की परवरिश हर मुश्किल का सामना करते हुए किया।

नीना की बेटी मसाबा गुप्ता और एक मशहूर फैशन डिजाइनर है जिन्हें बॉलीवुड के गलियारो में काफी पसंद किया जाता है वही नीना भी इन दिनों लगातार फिल्मों में नजर आ रही है जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी खुश है।नीना की आगामी फिल्म 83 है जिसमें वो रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाने वाली है ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here