शादी की पहली सालगिरह पर प्रियंका को सरप्राइज देने वाले हैं निक जोनस

0
48
attends the 2019 Vanity Fair Oscar Party hosted by Radhika Jones at Wallis Annenberg Center for the Performing Arts on February 24, 2019 in Beverly Hills, California.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और ​निक जोनास इसी 2 दिसंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाले है। तो जाहिर सी बात है कि वो इसके लिए खास तैयारिया कर रहे होंगे। वहीं आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपनी इस पहली सालगिरह को खास बनाने के लिए अपना म्यूजिक टूर को कैंसिल कर दिया है। अपनी प्लानिंग के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए, वह इसपर चुप्पी साधे रखना चाहते है और प्रियंका चोपड़ा को सरप्राइज करना चाहते हैं।

दोनों ने पिछले साल राजस्थान में उम्मेद भवन में एक भव्य शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का कार्यक्रम तीन दिन चला था। अब पीपल में छपी खबरों के अनुसार, निक जोनास अपने म्यूजिक टूर से कुछ दिन का समय निकालकर अपनी पत्नी के साथ रहने के बारे में मन बना रहे है और वह इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताना चाहते हैं, इसलिए यह प्रियंका के लिए आश्चर्य की बात है।

निक ने कहा कि, ‘हम दौरे से कुछ दिनों के लिए समय निकालेंगे। ठीक है, मैं यह नहीं कहना चाहता कि हम क्या कर रहे हैं क्योंकि मैं प्रियंका को सरप्राइज देना चाहता हूं और अगर ऐसा है, तो मैं नहीं चाहूंगा कि यह सरप्राइज खराब हो।’

खैर आपको बता दें कि प्रियंका को आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था। जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसमे उनके साथ अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here