निक दे रहें थे इंटरव्यू प्रियंका चोपड़ा पीछे बैठकर कर रही थी मस्ती

0
58

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई न कोई खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आपको बता दें कि पिदले कई महीनों से प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने निक जोनस से सगाई की है। अब वो अपने मंगेतर के साथ सबसे खुशनुमा पल को बिता रही है। हाल ही में निक जोनस ने एक टीवी शो में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने रिश्ते पर बात की। जिमी फैलन के टीवी चैट शो ‘द टुनाइट शो’ में निक जोनास ने अपने और प्रियंका के साथ पहली मुलाकात के बारें में भी बात की। निक जोनस ने बताया कि, दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और फिर कुछ महीनों तक मैसेज के जरिए संपर्क में रहे। छह महीने तक बातचीत करने के बाद दोनों ने दोबारा मिलने का फैसला लिया। निक ने बताया कि, प्रियंका के साथ उनकी दोस्ती गहरी होती जा रही थी, फिर 5 महीने पहले दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और 18 अगस्त में इन्होंने सगाई कर ली।

आपको बता दें कि, जिस वक्त निक इंटरव्यू दे रहे थे, उस वक्त ऑडियंस के साथ प्रियंका चोपड़ा भी थी। जो अपनी लव लाइफ से जुड़ी बातों पर मस्तीभरे अंदाज में रिएक्शन दे रही थी।

निक ने बताया कि, प्रियंका चोपड़ा को उनके साथ सेलेब्रिटी निकनेम ‘प्रिक (Prick)’ पसंद है। निक ने शो में कहा कि, मुझे और प्रियंका को परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here