मौनी रॉय और सुरभि ज्योति के बाद एकता कपूर को मिली नई नागिन,इस दिन ऑनएयर होगा सीजन 4

0
303

टीवी के मशहूर शो नागिन को लेकर काफी चर्चा रहती है।एकता कपूर का ये शो अन्य शोज को टीआरपी में मात देने के लिए काफी मशहूर है।शो के तीन सीजन अभी तक प्रसारित किये जा चुके है।जिसके बाद आज हम बात कर रहे है शो के चौथे सीजन के बारे में जिसका प्रोमो कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था।अब लीजिए शो को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

जिसकी मानें तो शो में इस बार नई नागिन की एंट्री होने वाली है।जी हां बताया जा रहा है कि  निया शर्मा को नागिन 4 के लिए फाइनल कर लिया गया है। पिछली बार निया शर्मा को टीवी शो इश्क में मरजावां में लीड रोल निभाते देखा गया था। निया शर्मा कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रही हैं। लेकिन नागिन 4 निया शर्मा के करियर का पहला सुपरनैचुरल शो होगा।

इतना ही नही सूत्रों की मानें तो निया शर्मा दिवाली के बाद नागिन 4 के लिए शूट करेंगी. मालूम हो कि निया ने टीवी इंडस्ट्री में शो काली से एंट्री की थी। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से मिली. हाल ही में निया शर्मा का शो जमाई राजा 2.0 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ।जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

इस बार नागिन 4 में कई सितारें बदलने वाले है हालांकि पहले शो में हिना खान की एंट्री को लेकर भी खबरें आ रही थी।लेकिन अब शो में निया का आना कंफर्म ही लग रहा है शो को इस बार दिसंबर में ऑनएयर किया जाएगा।जिसकी वजह शो का कॉन्सेप्ट अभी तक पूरा नहीं होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here