अमित शाह का 12 जुलाई को बिहार दौरा

0
74

जयपुर। मिशन 2019 के चलते भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 12 जुलाई को बिहार के दौरे पर जाएगे। अमित शाह ने अगले साल होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है, जिसके चलते वो देश भर में राज्यों का दौरा कर रहे है और इसके चलते वो  इस वक्त उत्तर प्रदेश के दौरे पर है।

अमित शाह के इस दौरे को लेकर बिहार में भाजपा तैयारियों में जुट गई है, बुधवार को विधयक दल ने इस दौरे को लेकर एक बैठक की,  बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने शाह के दौरे को लेकर विधायकों को आवश्यक निर्देश दिए।

पार्टी नेताओं का कहना है की अमित शाह कम से कम 3 बैठक करेंगे इसमें एक पार्टी के निर्वाचन प्रतिनिधियों, सांसद, विधायक, विधान, पार्षदों के साथ होगी, एक बैठक प्रदेश पदाधिकारियों व प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ तथा एक बैठक पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बनी कोर कमेटी के साथ होना तय किया गया है। इन सभी बैठक का विषय 2019 के लोक सभा चुनावों में बिहार 40 सीटो पर जीत हासिल करने को लेकर होगा।

इसके अलावा शाह पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से भी मिल सकते है जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार है, भाजपा अध्यक्ष यहां आ रहे हैं, तो मुख्यमंत्री से उनकी शिष्टाचार मुलाकात हो सकती है।

लोगों की नजर अमित शाह और नितीश कुमार की मुलाकात पर रहेंगी क्यों कि कुछ दिन पहले ही जदयू ने आने वाले 4 राज्यों में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। कहा जा रहा था की जदयू- भाजपा में सीटों के बटवारे को लेकर चल रही तनातनी के बाद जदयू ने ये निर्णय लिया है, तो उम्मीद की जा रही है की अमित शाह नितीश कुमार से मिल कर उन्हें अकेले चुनाव ना लड़ने को लेकर मना सकते है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here