जिस संत ने की कोविंद के राष्ट्रपति बनने की सटीक भविष्यवाणी, वो बोले- ये होंगे अगले PM

0
120

जयपुर। आज हम इस लेख में उस संत के बारे में बता रहें हैं जिन्होंने राष्ट्रपति के लिए सटीक भविष्यवाणी की थी। आज हम इस लेख में उस संत के बारे में बता रहें हैं जो अपनी सटीक भविष्यवाणी के बारे में बता रहें हैं। 2019 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं इस लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टी जोर शोर से प्रचार में लग गई है।

तो कई पार्टियों ने गुट भी बना लिया है। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी लगाने शुरु कर दिये हैं। लेकिन ये कोई नही जानता की अगले लोकसभा चुनाव में किस की जीत होगी, सत्ता पर कौन होगा और विपक्ष में कौन बैठेगा।

चुनाव से पहले ही एक संत ने लोकसभा चुनाव के लिए व प्रधानमंत्री पद के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है। जिस भविष्यवाणी को सुन कर आप सभी हैरान हो जाएंगे।  जिस संत ने राष्ट्रपति कोविद को लेकर भविष्यवाणी की थी अब उन्होंने प्रधानमंत्री को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

हम जिस संत की बात कर रहें हैं उस संत का नाम श्री जगतगुरु रामानंदचार्य है इन्होने 2 माह की आयु में अपनी दोनों आखों की रोशनी खो दी थी, इनको 22 भाषाओं का ज्ञान है इनकी भविष्यवाणी कभी गलत नही होती। इन्होने 2019 में भारत के पीएम के लिए भविष्यवाणी की है इन्होने बताया की 2019 में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और एक बार फिर से मोदी प्रधानमंत्री का पद संभालेंगे।

इनकी भविष्यवाणी के कारण कई पार्टीयों में हलचल मच गई है। अब ये तो भविष्य ही बताएंगा इनकी भविष्यवाणी कितना सच होती है कितनी झूठ फिलहाल  इनकी भविष्यवाणी के बाद कांग्रेस के खेमे में हलचल मच गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here