एक्शन में प्रधानमंत्री मोदी, अफसरों संग बैठक में किया 100 दिनों का एजेंडा तय

0
37

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने आवास पर एक बैठक आयोजित परी और उसमें उन्होंने अपनी सरकार की अगले 100 दिनों की एजेंडे को अंतिम रूप दिया आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल के पहले बजट पेश होने से पहले अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने की उम्मीद के चलते 100 दिनों का एजेंडा प्रस्तुत किया और इसी संबंध में नरेंद्र मोदी ने और अन्य मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आज बैठक करी है.

बताया जा रहा है कि इसे बैठक में देश को कम से कम समय में 5000 अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए काम करने के लिए कहा गया और सरकार के अगले 5 साल के एजेंडे को भी इसी के तौर पर और आधार पर तैयार करा जाने की बात कही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बैठक में वित्त मंत्रालय के सभी मार्च सचिव समेत अन्य मंत्रालयों के अधिकारी और नीति आयोग के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे और माना जा रहा है कि बैठक में किसानों की आय को दोगुना करने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि प्रधानमंत्री आवास योजना सबको पेयजल सबको बिजली समिति प्रधान मंत्री की महत्वाकांक्षी परियोजनाओं की भविष्य की रूपरेखा पर विचार विमर्श कर आ गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here