न्यूटन को नेशनल अवॉर्ड मिलते ही राजकुमार ने बताई फिल्म से जुड़ी ये खास बात,जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

0
54

न्यूटन फिल्म को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद फिल्म की पूरी टीम खुश है ,विश्वस्तर पर नाम और अवॉर्ड जीत चुकी इस फिल्म को देश का सबसे बड़े अवॉर्ड का सम्मान भी मिल चुका हैं। अवॉर्ड मिलने की सूचना से फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव बेहद खुश हैं और इन्होंने फ़िल्म बारें में बताते हुए कहा हैं कि न्यूटन मेरे और पूरी टीम के लिए एक बहुत ही खास मूवी हैं,ये हम सब के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि हैं। इस फिल्म को पवित्रता और सच्चाई के साथ बनाया गया हैं और इसे बनाते वक़्त हमने किसी फायदे और नुकसान के बारे में नहीं सोचा था। 

बता दें ये एक पोलिटिकल सटायर फिल्म हैं जिसमें नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में चुनाव की स्थिति को दर्शाया गया हैं। फिल्म में राजकुमार ने एक ईमानदार चुनाव अधिकारी की भूमिका निभाई हैं। इसी फिल्म के लिए अभिनेता पंकज त्रिपाठी को भी स्पेशल मेंशन अवॉर्ड से नवाज़ा गया हैं।

बता दें इस फिल्म को भारत की और से ऑस्कर के लिए भी भेजा गया हैं,फिल्म को फील्म फिल्मफेयर और स्टार स्क्रीन अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका हैं फिल्म का निर्देशन अमित वी मासुरकर ने किया हैं और फिल्म भारत में पिछले साल 22 सितम्बर को रिलीज़ हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here