Realme X स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खुलासा हुआ है

Realme X स्मार्टफोन को चीन में पेश किया जा चुका है, अब इस फोन को जून में भारत में पेश किया जायेगा, लेकिन इस फोन की लाँच तारीख को लेकर अभी कोई खुलासा नही हुआ हैं।

0
39

Realme X स्मार्टफोन को चीन में पेश किया जा चुका है, अब इस फोन को जून में भारत में पेश किया जायेगा, लेकिन इस फोन की लाँच तारीख को लेकर अभी कोई खुलासा नही हुआ हैं। कहा जा रहा है कि इस फोन के स्पेसिफिकेशन चीन से अलग भारत में होगें। इस फोन के अनियन और गार्लिक फिनिश वाला वेरिएंट भारत में पेश किया जायेगा। अब कंपनी के सीईओ ने कहा है भारत के लिए एक खास अलग कलर वेरिएंट में पेश किया जायेगा।

कहा जा रहा है कि इस फोन के भारतीय वेरिएंट की कीमत 18,000 रूपये के आस पास है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जायेगा। 4 जीबी रैम, 6 जीबी रैम व 8 जीबी रैम दी जा सकती हैं। इसमें 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती हैं।

इस फोन के स्पेसिफिकेशन भारत में अलग होने की बात सामने आयी हैं। फोन में पाॅवर देने के लिए इसमें 3765 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं जो कि VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया गया हैं। फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए पाॅप सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि 16 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता हैं। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन के वजन की बात करे तो इस फोन की वजन 191 ग्राम दिया गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here