Realme 3i स्मार्टफोन के प्रोसेसर व रैम को लेकर खबर सामने आयी

Realme 3i स्मार्टफोन को लेकर पहले भी खबर सामने आ चुकी है लेकिन अब इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। लिस्टिंग से इस फोन के बारे में कई बातों का पता चला हैं।

0
70

Realme 3i स्मार्टफोन को लेकर पहले भी खबर सामने आ चुकी है लेकिन अब इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। लिस्टिंग से इस फोन के बारे में कई बातों का पता चला हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को 15 जुलाई को भारत में लाँच किए जाने की भी बातें सामने आ रही हैं। इसकी लिस्टिंग को लेकर जो बातें सामने आयी है उसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को गीकबेंच साइट पर RMX1827 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया हैं। इस लिस्टिंग में मीडिया टेक MT6771VW ऑक्टा कोर प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है जो कि फोन को गति देने में सक्षम होगा। यानी कि इस फोन में हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया जा सकता हैं।

इस फोन के लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन की रियलमी 3 फोन से भी कम कीमत हो सकती हैं। इस फोन की रैम को लेकर भी खबर सामने आयी है जिसमें कहा गया है कि इस फोन में 4 जीबी रैम दी जा सकती है। इस फोन की स्टोरेज को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी हैं।

इस फोन को लेकर भारत में पहले भी टीजर जारी हो चुका है इस फोन का फ्लिपकार्ट पर जारी किया गया हैं। इस फोन की कीमत की बात करें इस फोन की कीमत को लेकर कोई खबर सामने ऩही आयी है, पर उम्मीद है कि इसके बारे में 15 जुलाई को लाँच के समय ही पता चल पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here