नवविवाहिता ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर लगाई आग

0
28

जयपुर । अभी हाल ही में ग्वालियर के श्योपुर अनुभाग क्षेत्र के कस्बा मानपुर में एक दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर मंगलवार सुबह एक 26 वर्षीय नवविवाहिता ने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग ली, मिली जानकारी के अनसुरा आग लगने के कारण विवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कस्बा मानपुर में इकबाल मुसलमान किसी काम के चलते बाजार गया हुआ था, तभी पीछे से घर पर उसकी अकेली पत्नि 26 वर्षीय अफसाना ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। मिली जानकारी के अनुसार आग लगने के बाद अफसाना की चिल्लाने और घर से धुआं निकलते देखकर आसपास के लोग उसे बचाने के लिए आए। लेकिन जब तक उस पर लगी आग पर काबू पाया गया, तब तक वह बुरी तरह से झुलसने के साथ मर चुकी थी।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक वहीं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। तथा पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया ।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अभी तक इस मामले की जांच कर रही है कि विवाहिता ने ऐसा कमद क्यों उठाया है । वहीं पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here