Shocking: न्‍यूयॉर्क की मैगजीन ने प्रियंका-निक के रिश्तों पर उठाए सवाल, भड़के बॉलीवुड सितारे

0
82

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी 1 और 2 दिसंबर को शादी कर ली है। इन दिनों दोनों की शादी की बेहद खास और प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं। जो आते ही सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक छाई है। इस शादी की चर्चा देश ही नहीं दुनिया में भी हो रही है। क्योंकि प्रियका चोपड़ा और निक जोनस की शादी ​बेहद शाही अंदाज से भारतीय रीति रिवाज से साथ हुई थी। लेकिन अब इसी बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। हाल ही में न्‍यूयॉर्क की ‘कल्ट’ मैगजीन ने प्रियंका और निक को ‘ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट’ कहा है। विदेशी मैगजीन में प्रियंका को लेकर ऐसी बातें कहीं जाने पर बॉलीवुड के कई सितारों ने इसपर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। हालांक इस आर्टिकल को अब मैगजीन ने हटा लिया और माफी भी मांगी है।

इस आर्टिकल में लिखा गया था कि, प्रियंका ने निक से महज फेम पाने के लिए शादी की है। मैगजीन की इस बात से बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स बेहद नाराज है। अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा कि, ऐसा आर्टिकल एक महिला ने ही लिखा है सबसे दुख की बात तो ये है। शर्म आती है।’ सोनम के इस ट्वीट के बाद स्वर भास्कर ने भी ट्वीट कर अपना विरोध दर्ज किया।

निक और प्रियंका की शादी पर लिखे गए इस आर्टिकल का टाइटल था ‘क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?’

खैर आपको बता दें कि ये नववाहित जोड़ा इन दिनों अपनी वेडिंग रिसेप्शन पार्टी को एन्जॉय कर रहा है। हाल ही में दोनों ने दिल्ली के ताज होटल में पार्टी का आयोजन किया था। जिसके कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here