नई यामाहा वाईजेडएफ-आर3 डिटेल्स हुए सार्वजनिक, जानिए कितना होगा नया

0
37

जयपुर। पॉपुलर जापानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा ने अपनी नई 2019 वाईजेडएफ-आर3 की डिटेल्स का खुलासा हो गया है। यामाहा की ये नई 2019 मॉडल बाइक का ओवरऑल एडिशन अपने बड़े वर्जन मोटरसाइकिल वाईजेडएफ-आर1 से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है। वही इस नई 2019 मॉडल बाइक को बिल्कुल नई डिजाइन पर तैयार किया गया है।

अगर हम इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो यह फ्रंट स्लीक हेड लाइट और फॉक्स एयर इनटेक के साथ आएगा। वही इसमें नया फेयरिंग भी दिया जाएगा जो कि वाईजेड-आर1 की तरह ही होगा। यह बाइक लुक और डिजाइन के मामले में खूब पसंद किया जा रहा है।

इस नई 2019 वाईजेडएफ-आर3 में कई नए फीचर्स भी दिए गए है। इस मोटरसाइकिल में नया एलईडी हेडलाइट और बिल्कुल नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावा इसमें व्हाइट कलर का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया जिसमें ग्राहकों को ढ़ेर सारे इनफॉरमेशन दिखने को मिलेगें। इसमें गियर पोजिशन इंडिकेटर, इंजन हीट लेवल और डिजिटल क्लॉक आदी फीचर्स दिए गए है। कंपनी ने इस नई बाइक में 37 किलोमीटर का केवाईबी अपसाइड डाउन फॉर्क्स लगा है जो कि इसे बेहतर हैंडलिंग में मददगार होगी।

अगर हम इस नई 2019 वाईजेडएफ-आर3 के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने मौजूदा मॉडल वाला ही 321 सीसी का लिक्विड-कूल्ड, ट्विन-सिलिंडर इंजन दिया गया है जो कि शानदार 41 बीएचपी का पावर और 29.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। वही इस इंजन को यामाहा द्वारा 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। माना जा रहा है कि यह बाइक ड्यूल डिस्क ब्रेक साथ एबीएस वेरिएंट के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here