VIVO Z1X स्मार्टफोन का नया वेरिएंट जल्द किया जायेगा लाँच, जानें इसके बारे में

VIVO Z1X स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के नए वेरिएंट को 8 जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है।

0

VIVO Z1X स्मार्टफोन के नए वेरिएंट को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन के नए वेरिएंट को 8 जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है। इससे पहले भारतीय बाजार में 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट को पेश किया गया था। इस फोन की शुरूआती कीमत 16,990 रूपये है। इस फोन में इन डिस्प्ल् फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है, अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है तो इस फोन के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,990 रूपये है वही इस फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रूपये है।

इस फोन में सेल्फी लेने के लिए एक दमदार कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसका एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है व तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 22.5 वाॅट का फास्ट चार्जिग सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्ट फोन के रियर में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को रंग के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here