Realme C2 के लिए नवंबर 2019 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच व अन्य सुधारों के साथ नया अपडेट जारी

0

जयपुर। Realme ने अपने एंट्री-लेवल Realme C2 डिवाइस के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। यह नवंबर महीने के लिए 2019 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच लाता है। इसे देखकर हम कह सकते हैं कि चीनी कंपनी Realme C2 उपकरणों को सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ अधिक सुरक्षित बना रही है। नया अपडेट RMX1941EX_11.A.20 के सॉफ़्टवेयर संस्करण के साथ आता है। और इसमें टच स्क्रीन संबधी समस्याओं को भी फिक्स किया गया है।
Realme C2 को जो नया अपडेट जारी किया गया है उसका आकार 1.98GB है। सॉफ़्टवेयर अपडेट अभी चरणबद्ध तरीके से चल रहा है। एक बार जब यह सुनिश्चित कर लिया जायेगा कि इस अपडेट में कोई भी बग नहीं है तो इसे सभी यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया जायेगा।

इसके अलावा, पिछले महीने के Realme C2 अपडेट में नए फीचर्स का परीक्षण करने के लिए डार्क मोड और रियलमी लेबोरेटरी को जोड़ा गया था। जिससे यूजर्स अधिसूचना केंद्र से सीधे सिम के बीच स्विच कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर अपडेट ने वैश्विक सर्च या सूचना केंद्र के बीच चयन करने का विकल्प भी पेश किया था।
याद दिला दें कि Realme C2 को अप्रैल के महीने में भारत में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट एक डोरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 4,000mAh की बैटरी के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ ड्यूल-कैमरा सेटअप और फ्रंट में सिंगल कैमरा है। रियर सेटअप में 13-मेगापिक्सेल + 2-मेगापिक्सेल सेंसर का संयोजन शामिल है।सेल्फी और वीडियो की शूटिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का AI- पावर्ड फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। फोन क्रोमा बूस्ट के लिए भी समर्थन प्रदान करता है और एक धीमी-मो वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here