Moto G6 Play के लिए जून 2019 सुरक्षा पैच के साथ नया अपडेट जारी

0
50

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने Moto G6 Play स्मार्टफोन के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। यह नई सुविधाओं के एक जोड़े के साथ-साथ एक नया एंड्रॉइड सुरक्षा पैच लाता है।
रोल आउट किये गये अपडेट का आकार लगभग 600MB है। हम आपको सलाह देतें हैं कि इसको अपडेट करते समय आप एक अच्छे वाई फाई इंटरनेट कनेक्शन का इस्तेमाल करें और ध्यान रहें की फोन की बैटरी 30 प्रतिशत से अधिक चार्ज हो। जैसा कि उल्लेख किया गया है, अपडेट जून 2019 के एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ आता है। जोकि अन्य कंपनीयों की तुलना में काफी ​पीछे हैं। क्योंकि कंपनीयां अगस्त सुरक्षा पैच भी रोल आउट कर चुकी हैं। ।
इसक पैच के अलावा, अपडेट मोटो जी 6 प्ले में डिजिटल वेलिंग फीचर में लाता है। यह डिफ़ॉल्ट एंड्रॉइड पाई फीचर उपयोगकर्ताओं को समय पर उनकी स्क्रीन को ट्रैक करने में मदद करता है।
याद दिला दें कि मोटोरोला ने Moto G6 Play को पिछले साल जून में भारत में लॉन्च किया था। इसे 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, और एंड्रॉइड ओरेओ आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलता है। । इस साल की शुरुआत में, स्मार्टफोन को मोटो जी 6, और मोटो ज़ेड 3 प्ले की पसंद के साथ अपना एंड्रॉइड पाई अपडेट मिला। स्मार्टफोन अब भारत में लगभग 8,000 रुपये में ऑनलाइन उपलब्ध है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। वहीं फोन में पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here