Realme X स्मार्टफोन के लिए भारत में जारी कर दिया गया है नया अपडेट

0

Realme X स्मार्टफोन के लिए भारत में नया अपडेट जारी कर दिया गया है। अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है। इसका वर्ज़न नंबर RMX1901EX_11.C.06 है। फोन को अपडेट मिलने के बाद इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे और इसके अलावा फोन की बैटरी काफी दमदार दी जा सकती है। फोन को अपडेट मिलने में समय लग सकता। फोन में कई बग्स को फिक्स किया गया है। फोन को अपडेट मिलने के मतलब है कि फोन की कमियों में सुधार किया जा सके। अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी देते है।

इस फोन को अपडेट के द्वारा सुपर नाइट टाइम स्टैंडबाय फीचर दिया जायेगा, इसके साथ ही इस फोन में इंच डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के अपडेट साइज की जानकारी दे तो इसकी अपडेट साइज 465 एमबी की दी गई है। फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को चार्ज कर ले।

इस अपडेट की खास बात है कि इसमें ऑटो स्क्रोलिंग फीचर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसका एक कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

फोन के सामने की तरफ पाॅप अप सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है, जो कि 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here