यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस के विरोधी का नाम सामने आया।

0
149

रैसलमेनिय में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम करने वाले सैथ रॉलिंस के लिए कंपनी ने अपने उनके नए विरोधी का नाम का खुलासा कर दिया हैं। जिसके लिए फैंस कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दे दोस्तो करीब दो साल छह महीने बाद वर्ल्ड चैंपियन बने। पिछली बार के टायटल रन के दौरान सैथ रॉलिंस ने हील चैंपियन की भूमिका अदा की थी।

आपको तो पता हीं हैं की उनकी शील्ड टीम पूरी तरह बिखर गई हैं और रोमन रेंस को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया हैं और डीन एम्ब्रोज का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से वो अब WWE के साथ नहीं है। तो ऐसे में सैथ के लिए कौनसा ऐसा सुपरस्टार होगा जो उनको चुनौती देगा।

हाल ही में WWE की आधिकारिक साइट WWE.COM ने एक बेहद दिलचस्प आर्टिकल पोस्ट किया है। जिसमे बताया हैं की डीन के जाने के बाद क्यों और कैस रोमन रेंस को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट किया गया और सैथ रॉलिंस के अगले विरोधी के बारे में जानकारी भी दी हैं।

अगर इस आर्टिकल की माने तो सैथ रॉलिंस को रॉ का कोई नया सुपरस्टार ही चुनौती देगा। तो फैंस ने तो सोच लिया हैं की सैथ को चुनौती देने NXT से ही कोई सुपरस्टार मैन रोस्टर में डेब्यू करेगा। ऐसे में अब देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय सैथ के लिए किस तरह से प्लान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here