नोकिया 6 (2017)के लिए जून एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट

0
34

जयपुर। एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 6 के लिए काफी लंबे समय बाद जून एंड्रॉयड सुरक्षा पैच के साथ लेटेस्ट एंड्रॉयड पाई को रोल आउट कर दिया है। साल की शुरुआत में, नोकिया 6 (2017) को लंबे समय बाद एंड्रॉइड पाई अपडेट प्राप्त हुआ था।
Nokiamob.net की रिपोर्ट के मुताबिक नोकिया 6 (2017) के लिए नये अपडेट का आकार 327.5MB है। इसमें केवल जून एंड्रॉइड सुरक्षा पैच दिया गया है। और यह अपडेट भारतीय नोकिया यूजर्स को भी जारी कर दीया है। ओटीए अपडेट होने के कारण, इसे चरणों में रोल आउट किए जाने की संभावना है।
भारत में नोकिया 6 (2017) की कीमत और फीचर्स: नोकिया 6 को 14,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। यह हालांकि ई-कॉमर्स साइटों पर बहुत कम कीमत के टैग पर उपलब्ध है। इसे आॅफलाईन स्टोर से भी बेचा जा रहा है। जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात है तो स्मार्टफोन 5.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। यह फोन एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए, इसमें फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस, f / 2.0 अपर्चर और डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। फ्रंट में f / 2.0 अपर्चर और 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। स्मार्टफोन में फ्रंट-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। नोकिया 6 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-सिम कार्ड स्लॉट, 4 जी एलटीई सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी-पोर्ट शामिल हैं। यह बोर्ड पर एंड्रॉइड नौगट के साथ लॉन्च किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here