5 मिनट चार्ज करके 2 घंटे चलेगा यह नया स्मार्टफोन, कमाल के फीचर्स हैं इसमें

एक स्मार्टफोन ऐसा भी है जिसे आप 5 मिनट चार्ज करके 2 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते है। जी हां, हम बात कर रहे है ओप्पो के नए एफ9 प्रो की।

0
59

जयपुर। आए दिन बाजार में नित नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं। ऐसे में टेक्नोलॉजी बुलेट ट्रेन से भी तेजी से बदल रही है। चूंकि आधुनिक युग डिजिटल युग है, इसी वजह से लोगों के सामने कई विकल्प मौजूद हैं, वही कंपनियों के लिए कड़ी चुनौती है कि वो कैसे नए से नए फीचर्स पेश करके उपभोक्ताओं को रिझा सके। ऐसे में ओप्पो तेजी से उभरती हुई कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने एक ऐसा फोन लॉन्च करने की घोषणा की है जो मात्र 5 मिनट चार्ज करने पर लगभग दो घंटे तक चल पाएगा।

जी हां, हम बात कर रहे है ओप्पो एफ9 प्रो की जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में एक खास किस्म की वीओओसी चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। इस तकनीक के दम पर आप तुरंत ही अपने मोबाइल को चार्ज कर पाएंगे। चूंकि इस समय बैटरी बैकअप ही मोबाइल में सबसे गंभीर समस्या बनकर उभर रही है।

ओप्पो ने टीजर में ही बता दिया है कि नया फोन VOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है। बता दे कि इस ओप्पो एफ9 प्रो में दमदार फीचर्स होंगे। जहां एक ओर इंटरनेट पर इस स्मार्टफोन के सारे स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं, वही कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी ठोस जानकारी फिलहाल नहीं मिली है।

कंपनी के मुताबिक इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन होगी। वही 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर इसे हैंग नहीं होने देगा। 16 मेगापिक्सल तथा 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे होंगे। वही सेल्फी के लिए पावरफुल 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। बैटरी की बात करे तो वह 3500 एमएएच की होगी। जल्द ही कंपनी 15 अगस्त के मौके पर इसे लॉन्च कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here