New Skoda Scala का टीजर हुआ पेश, जानिए कैसी होगी ये कार

0
66

जयपुर। पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा इन दिनों अपनी नई Scala प्रीमियम हैचबैक कार पर काम कर रही है। स्कोटा इस कार को 6 दिसंबर 2018 को शोकेस करने जा रही है। आपको बता दें कि इस कार के कई स्पाई फोटोज पहले ही सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब कंपनी द्वारा इस कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए इसका एक टीजर पेश किया है। इस टीजर में इस कार के बारे में काफी कुछ पता चल रहा है।

जारी किए गए टीजर इमेज में देखा जा सकता है कि इसमें लगा इंफोटेनमेंट स्क्रीन टैबलेट की आकार में है। जबकी इसके हॉरिजॉन्टल लेआउट में एसी वेंट से ऊपर दिया गया है। माना दा रहा है कि इस नई कार के टॉप स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल में डिस्प्ले की साइज 9.2 इंच तक की हो सकती है। इस नई स्कोटा Scala में क्लाइमेट कंट्रोल कंसोल जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए है।

 

इसके अलावा इस कार कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम में मैप्स के साथ एयर अपडेट्स किए गए है। वहीं, इस कार को सुरक्षित ऐप सर्विस के जरिए लॉक या अनलॉक किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस कार को ऑक्टाविया के मुकाबले ज्यादा स्पेसियस किया गया है। वहीं यह कार अपने अनोखे फीचर्स के साथ बाजार में तहलका मचाने वाली है।
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस नई Skoda Scala को एमक्यूबी एओ प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएगा। इस नई Scala के इंटीरियर में स्पेस का काफी ध्यान रखा गया है। ग्राहकों को इस कार के कैबिन में आपको ज्यादा स्पेस मिलेगा, जिससे लंबी यात्रा के दौरान यात्रियों को आरामदायक सफर का आनंद मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here