बाजार में आ सकता है स्कोर्पियो का नया मॉडल!

0
101

जयपुर। काफी समय से बाजार में ये बात चल रही है कि महन्द्रा अपनी स्कॉर्पियो एसयुवी का नेक्सट जनरेशन मॉडल लांच कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह ब्रांड के लिए काफी फायदेमंद होगा। मंदी के दौर में महीन्द्रा एन्ड महिन्द्रा को भी काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

आपको बता दें पहली बार 2002 में लॉन्च की गई स्कॉर्पियो को सबसे छोटी एसयूवी के लिए जाना जाता है। जबकि अगला मॉडल पूरी तरह से अलग दिखाई देने की संभावना है।

अगर नए मॉडल की बाजार उपस्थिती की बात करे तो 2020 महिंद्रा स्कॉर्पियो बड़े अनुपात और अधिक बुच स्टाइल के साथ सड़क उपस्थिति दर्ज करा सकती है। लीग हुई तस्वीरो के हवाले से यह कहा जा रहा है कि  रियर विंडस्क्रीन में शार्प रेक-एंगल हो सकता जबकि बम्पर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग के साथ माचो लुक को पूरा करेगा। इंटीरियर अधिक विशाल हो सकता है और इसमें एक बड़ा डैशबोर्ड हो सकता है।

नये मॉडल में वर्तमान मॉडल पर देखे जाने वाले क्षैतिज वेंट के बजाय  एयरकॉन वेंट होंगे। डैशबोर्ड में एक बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट ।

गौरतलब है कि नई महिन्द्रा स्कोरपियो कंपनी को तत्कालीन माहौल से काफी सहायता प्रदान कर रही है। मंदी के इस माहौल में कंपनी को बाजार में काफी सहायता प्रदान कर सकती है। कंपनी को अगर कोई ऐसा मॉडल मिलता है जो बाजार में कंपनी की मांग को बढा सकता है तो इससे कंपनी को काफी फायदा पहुंचने की आश है। ऐसे में मंदी जितनी जल्दी खत्म हो बाजार के लिए उतना ही अच्छा है और देश के लिए भी यही अच्छा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here