सैमसंग गैलेक्सी S20 + के नये लीक से कैमरा फीचर्स की मिली जानकारी, जानें पूरा विवरण

0

जयपुर। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इस समय पर अपनी गैलेक्सी S20 सीरीज पर काम कर रही है। और इस सीरीज में कपंनी द्वारा तीन मॉडल पेश किये जाने की संभावना है। जिनमें गैलेक्सी एस 20, गैलेक्सी एस 20 और गैलेक्सी एस 20 + हो सकते हैं। कंपनी इस सीरीज को 11 फरवरी को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले गैलेक्सी एस 20 सीरीज के बारे में कईं लीक्स सामने आ चुके हैं। हाल ही में इसी सीरीज के गैलेक्सी एस 20+ स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स सामने आये है जिससे पता चला है कि फोन 8 के वीडियों रिर्काडिंग करने में सक्षम होगा।

ये स्क्रीनशॉट एक्सडीए डेवलपर्स के मैक्स वाइनबैक द्वारा प्राप्त किए गए थे और यह कैमरा विवरण का खुलासा करता है। इमेज में से एक डिवाइस इन्फो स्क्रीनशॉट है जो दिखाता है कि मुख्य कैमरा 12-मेगापिक्सेल सेंसर होगा। दिलचस्प जानकारी यह है कि यह बड़े 1.8 माइक्रोन पिक्सल वाला सेंसर है। यह एक अप्रबंधित सेंसर है जिसे सोनी IMX555 कहा जाता है और इसमें 48-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL S5KGG2 सेंसर हो सकता है। हालांकि इसके सेकण्डरी सेंसर के बारे में अभी जानकारी नहीं है।

इसके अलावा एक अन्य लीक में सैमसंगी गैलेक्सी एस 20 सीरीज में 108-मेगापिक्सेल वाला कैमरा दिये जानें की अफवाहें हैं। वहाँ भी लीक से संकेत मिलता है कि गैलेक्सी S20 श्रृंखला 3x ऑप्टिकल ज़ूम और 30x डिजिटल ज़ूम की पेशकश करेगी। दो अन्य कैमरों के बारे में विवरण पर कोई स्पष्टता नहीं है। हालाँकि, सेल्फी कैमरा, गैलेक्सी एस 10 और गैलेक्सी नोट 10 सीरीज पर 10-मेगापिक्सेल युनिट के समान होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here