Google Pixel 4a XL का नया लीक सामने आया, डिजाइन की मिली जानकारी

0

जयपुर। Google लंबे समय से Pixel 4a XL स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। अब, एक लीकस्टर कथित स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया है। यह डिवाइस Pixel 3a XL का उत्तराधिकारी होगा और इसमें बाईं ओर एक पंच-होल डिस्प्ले के साथ सामने एक समान डिज़ाइन होगा।

लीक की गई तस्वीर में फोन में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप होगा हालाँकि, Google ने इस मॉडल को स्पष्ट रूप से रद्द कर दिया। हालाँकि, कंपनी अभी भी अपने लाइट मॉडल, Pixel 4a को लॉन्च करने के विचार को आगे बढ़ा रही है।

पहले यह बताया गया था कि Google दो नए एंड्रॉइड डिवाइसों पर काम कर सकता है, जिनका लक्ष्य मिड-रेंज सेगमेंट में होगा। एक Pixel 4a, और दूसरा Pixel 4a XL। हालांकि, कंपनी ने स्पष्ट रूप से इसे रद्द कर दिया है, जैसा कि स्रोत द्वारा बताया गया है। हालांकि हमने इसके कईं लीक रेडंर्स देखें हैं।

Google Pixel 4a XL के लीक फीचर्स
रेंडर्स के अनुसार, Google Pixel 4a XL में स्क्रीन के ऊपरी बाएं हिस्से में स्थित एक फ्रंट कैमरा है। पीठ पर, Google ने अपने फोटोग्राफिक सेक्शन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए बेहतर सॉफ्टवेयर के साथ एक डूअल कैमरा कॉन्फ़िगरेशन देने की बात की है। यही बात उसने पिक्सेल 4 ए के साथ की है।
साथ ही, बैक में मुख्य कैमरा मॉड्यूल के करीब एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। और इस डिवाइस के निचले भाग में USB टाइप C पोर्ट और स्टीरियो स्पीकर को स्पोर्ट करता है। जबकि इसके विपरीत तरफ, इसमें हेडफोन के लिए 3.5 मिमी ऑडियो जैक पोर्ट है। Pixel 4a XL का डाइमेंशन 154.3 x 73.9 x 8.2 मिमी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here