नई होन्डा सिटी इसी महीने लांच होगी थाईलैंड में

0
95

जयपुर। इस महीने थाईलैंड में लांच की जायेगी होन्डा सिटी। आपको बता दें नई होन्डा सिटी के लिए भारत में हजारों लोग इंतजार कर रहे हैं। होन्डा सिटी भारत की सक्सेसफुल कार्स में से एक है। होन्डा सिटी भारत में हमेशा से रिलायबल कार रहा है।

आपको बता दें नई पीढ़ी की होंडा सिटी नए फ्रंट-व्हील-ड्राइव प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जो नई जैज़ / फिट को भी रेखांकित करती है। सिर्फ प्लेटफॉर्म ही नहीं, नया मॉडल भी इंटीरियर को सिबलिंग हैचबैक के साथ साझा करेगा। सेडान ऑडियो, ब्लूटूथ टेलीफोनी और क्रूज़ नियंत्रण के लिए नए स्टाइल वाले बहु-कार्यात्मक स्टीयरिंग व्हील प्राप्त करेगा।

डैशबोर्ड का डिज़ाइन सरल होगा, जिसमें न्यूनतम और सादे डिज़ाइन होंगे। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ एक फ्री-स्टैंडिंग बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। सेडान को एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक प्राप्त होने की संभावना है, जो नई जैज़ में उपलब्ध है। नई होंडा सिटी बेहतर गुणवत्ता वाले प्लास्टिक और फिट और फिनिश प्रदान करेगी।

गौरतलब है कि नई होंडा सिटी में ब्रांड का 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा जो वैश्विक-विशेष सिविक हैचबैक को पावर देता है। होन्डा सिटी का नया वर्जन जल्द ही भारत आयेगा। होन्डा सिटी के नये वर्जन में काफी कुछ नया भी मिलने वाले है।

होन्डा के लिए वर्तमान समय उतना बुरा नहीं है जितना पहले चल रहा था। उसकी गाडीयों की सेल में इस महीने भी अच्छा सुधार हुआ है। ऐसे समय में होन्डा सिटी का भारत आना कंपनी के लिए बेहतर रहेगा। इसलिए अच्छा है कि कंपनी जल्द से जल्द होन्डा सिटी को भारत लेकर आये। अब इसी पर नजर रहेंगी कि कब तक नई होन्डा सिटी भारत में लांच होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here