Redmi Note 8 स्मार्टफोन का नया रंग वेरिएंट पेश किया, जानें इसके बारे में

Redmi Note 8 स्मार्टफोन का नया रंग वेरिएंट बाजार में उतार दिया गया है। इसको सबसे पहले चीन में उतारा गया है और इस नए रंग की पहली सेल चीन में होगी।

0
94

Redmi Note 8 स्मार्टफोन का नया रंग वेरिएंट बाजार में उतार दिया गया है। इसको सबसे पहले चीन में उतारा गया है और इस नए रंग की पहली सेल चीन में होगी। इस फोन को नेब्यूला पर्पल कलर में उतारा गया है। इसकी बिक्री चीन में 18 नवंबर से होगी। इस नए वेरिएंट को भारत में कब पेश किया जायेगा, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नही आयी है। अब हम इसके बारे में विस्तार से बताते है-

कंपनी ने फोन के नए वेरिएंट को पेश कर दिया गया है। इसको अभी चीन में ही उतारा गया है और इसको भारत में कब पेश किया जायेगा। इसको लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसको जल्द भारत में भी उतारा जा सकता है। अब इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है।

इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके अलावा 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल ओर 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए भी एक दमदार कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलता हैं। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080 x 2340 पिक्सल का दिया गया है। इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here