Samachar Nama
×

Spelendor Plus का नया मॉडल लॉन्च, जानिए क्या हुआ बदलाव

हीरो कंपनी की Hero Spelendor Plus के नए मॉडल का इंतजार कर अब खत्म हो गया है। कंपनी ने इस बाइक के बीएस6 के नए वर्जन को घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Spelendor Plus को तीन वैरियंट में उतारा है।
Spelendor Plus का नया मॉडल लॉन्च, जानिए क्या हुआ बदलाव

हीरो कंपनी की Hero Spelendor Plus के नए मॉडल का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ खबर है। दुनिया के सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटो कॉर्पोरेशन ने अपने लोकप्रिय बाइक मॉडल Hero Spelendor Plus का नया बीएस6 वर्जन को घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है। स्पलेंडर के लॉन्चिंग के बाद से ग्राहकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कंपनी ने इस बाइक को तीन वैरियंट में लॉन्च किया है।

Spelendor Plus का नया मॉडल लॉन्च, जानिए क्या हुआ बदलाव

इसमें एलॉय व्हील्स के साथ किक स्टार्ट, सेल्फ स्टार्ट और आई3एस वैरियंट में उतारा गया है। हीरो कंपनी ने एलॉय व्हील के साथ किक स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 59,600 रुपये रखी है। टॉप मॉडल i3s वैरियंट की कीमत 63110 रुपये रखी है और सेल्फ स्टार्ट वैरिएंट की कीमत 61900 रुपये रखी गई है। कंपनी ने तीनों वैरियंट की कीमतों को दिल्ली एक्स शोरूम के हिसाब से तय की गई है।

Spelendor Plus का नया मॉडल लॉन्च, जानिए क्या हुआ बदलाव

पिछले बीएस4 के मुकाबले इस मॉडल की कीमत करीब 10 हजार रुपये अधिक देखने को मिल रही है। स्पलेंडर प्लस के बीएस 6 नए मॉडल में कंपनी ने इसके इंजन में बदलाव किया है। इसके साथ ही इसके डिजाइन और ग्राफिक्स में परिवर्तन किया गया है। पिछले मॉडल के मुकाबले हीरो कंपनी की ये  बाइक काफी बेहतर लुक में नजर आएगी। हीरो की इस नई बाइक में 100सीसी की क्षमता का इंजन उपलब्ध है। यह बाइक 7.91bhp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इस बाइक में चतार स्पीड गियरबॉक्स को भी  शामिल किया गया है। इसमें 11 लीटर की धारिता का फ्यूल टैंक दिया गया है।

हीरो कंपनी की Hero Spelendor Plus के नए मॉडल का इंतजार कर अब खत्म हो गया है। कंपनी ने इस बाइक के बीएस6 के नए वर्जन को घरेलू बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Spelendor Plus को तीन वैरियंट में उतारा है। Spelendor Plus का नया मॉडल लॉन्च, जानिए क्या हुआ बदलाव

Share this story