जल्द ही बड़ी घोषणा करने वाले हैं अनुराग कश्यप, ट्वीट से दिया हिंट

0

दोस्तों ये तो आप जानते हैं अनुराग कश्यप बॉलीवुड के ऐसे फिल्ममेकर और डायरेक्टर है जिनकी फिल्में हमेशा ही औरों से बेहद अलग होती हैं। उन्होंने अब तक जितनी फिल्मों का निर्माण किया है वो सभी दमदार और अपने आपमे परफेक्ट हैं। जल्द ही अनुराग कश्यप की अगली फिल्म गेम ओवर रिलीज होने जा रही जो इसी 14 जून यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं। जिन्होंने इससे पहले अनुराग कश्यप की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसी बीच अनुराग कश्यप ने गुरुवार यानी आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ट्वीट किया है जो इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ हैं। अनुराग कश्यप ने घोषणा की है कि, वह एक नई कंपनी की शुरुआत करने जा रहे हैं और एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट करते हुए बस इतना ही कहा कि, ‘नई कंपनी, नई फिल्म, नई शुरुआत।’ लेकिन इस ट्वीट के बाद से ही अनुराग चर्चा में छाए हुए हैं। सभी को उनकी इस नई शुरुआत की पूरी जानकारी हासिल करने की बैचेनी है। अनुराग कश्यप के इस आधे अधूरे ट्वीट ने हर किसी को बेचैन कर दिया है साथ ही हर कई उनके इस ट्वीट के बाद उत्साहित है कि आखिर वो क्या करने वाले हैं।

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंतेना और विकास बहल के साथ फैंटम्स फिल्म्स की शुरूआत की थी। जिसमें तीनों बराबर के हिस्सेदार थे। लेकिन पिछले सात साल की भागीदारों पिछले साल किसी कारण बंद हो गई थी। इस बात की चर्चा उस वक्त काफी ज्यादा थी। फैंटम्स फिल्म्स के तहत ‘क्वीन’, ‘मसान’, ‘लूटेरा’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी शानदार फिल्मों को निर्माण किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here