कभी भी भूलकर पर्स में ना रखें ऐसी चीजें,राहु का बढ़ता है प्रभाव…

0
91

अगर आपके पास पैसा टिकता नहीं हैं,तो इसका कारण आपकी जेब में छिपा हुआ हो सकता हैं। इन कारणों को पहचानकर दूर कीजिए। पैसा भी रुकेगा और प्रसन्न भी रहेंगे। पर्स में बिना काम की ढेर सारी चीजें रखकर हम अपने पर्स को कूड़ेदार बना लेते हैं। इसका असर यह होता हैं,कि धन की देवी लक्ष्मी रुष्ट हो जाती हैं और फालतू के खर्चे,पैसा न रुकने जैसी कई समस्या हो सकती हैं। अधिकतर लोगो की आदत होती हैं,कि वह अपने पर्स में पुराने बिल,विजिटिंग कार्ड,कागज,दवाई की पर्ची को बिना काम के भी संभाल कर रखते हैं।

वही ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कहा जाता हैं,कि रद्दी कागज से राहु का प्रभाव बढ़ता हैं,जो कि आमदनी को घटाता हैं। लोगों की आदत होती हैं,कि वह पर्स को पैंट की पिछली जेब में रखते हैं। ऐसा करने से धन की देवी लक्ष्मी लौट जाती हैं।

न रखे फटा हुआ पर्स—
जिस पर्स में आप पैसा रखते हैं,वह फटा-पुराना नहीं होना चाहिए। माना जाता हैं,कि अगर पर्स फटा हुआ हैं। तो आर्थिक तंगी बनी रहती हैं,और अनावश्यक खर्च बढ़ते हैं। आपका फटा हुआ पर्स शनि के प्रभाव को भी बढ़ाता हैं। इससे बनते कामों में अवरोध आते हैं, और धन की हानि होती हैं। वही ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक,अपने पर्स में मृत व्यक्ति की तस्वीर,जंगली जानवर का चित्र भी नहीं रखना चाहिए।

ये नकारात्मक ऊर्जा को बढ़ाता हैं। जिससे आर्थिक संकट बना रहता हैं। वही अपने पॉकेट में रखे जाने वाले पर्स में धार्मिक वस्तु या देवी-देवताओं के चित्र भी नहीं रखने चाहिए। यह पर्स हमारे साथ-साथ कई अपवित्र स्थानों पर जाता हैं। जिससे देवी देवता रुष्ट हो जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here