ना जैकलीन, ना कियारा अब इस अभिनेत्री के आशिक है सिद्दार्थ मल्होत्रा, रिलेशन को लेकर किया बड़ा खुलासा

0
67

बॉलीवुड की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईय़र से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्दार्थ मल्होत्रा का नाम फिल्मों के अलावा हर चीज में आता है जी हां कभी सिद्दार्थ विवादों में होते है तो कभी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहते है।अपनी डेब्यू फिल्म के बाद सिद्दार्थ ने एक भी फिल्म हिट नहीं दी लेकिन इस सिलसिले में सिद्दार्थ आए दिन किसी ना किसी के साथ तो संबंधो से सुर्खियों में बनते ही रहती है।

दरअसल कुछ समय पहले फैंस को सिद्दार्थ की गर्लफ्रेंड कौन है पर काफी असमंजस पैदा हुआ कभी सिद्दार्थ का नाम जैकलीन फर्नाडीस के साथ जोड़ा जाता था तो कभी सिद्दार्थ कियारा आडवाणी के साथ चिल अप करते दिखते थे अब आखिरकार सिद्दार्थ किसके साथ रिलेशन में है ये पता लगाना मुश्किल होता जा रहा था।

लेकिन हाल ही में आई खबरो के मुताबिक इसका खुलासा हो गया है जी हां आलिया के बाद अब जिस अभिनेत्री के सिद्दार्थ के साथ रिलेशन की बात की जा रही है वो कोई और नहीं बल्कि तारा सुल्तारिया है जी हां हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि  तारा औऱ सिद्धार्थ का इन दिनों सीक्रेट अफेयर चल रहा है। तारा और सिद्धार्थ इन दिनों आने वाली फिल्म मरजावां की शूटिंग कर रहे हैं। 

इस दौरान फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों में प्यार हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में दोनों स्टार्स को देर रात मुंबई के वर्ली में एक थियेटर में साथ फिल्म के लिए जाते हुए देखा गया।वही तापसी और अमिताभ की फिल्म बदला की स्क्रीनिंग पर भी कपल को साथ में देखा गया था।

वही कपल के इस रिलेशन की बात करें तो इनकी ये लव स्टोरी आगे बढ़ाने में इनकी मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स  का सबसे बड़ा हाथ है वही क्योंकि तारा ने अभी तक बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया है हालांकि वो जल्दी ही रिलीज होने वाली अपनी पहली फिल्म डेंट ऑफ द ईयर 2 बॉलीवुड में कदम रखेंगी।लेकिन ऐसे में ये रिलेशन का खुलासा तारा के करियर में दिक्कतें ला सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here